हेलो दोस्तों, आप सभी जानते ही है कि कुछ दिनों में होली का त्योहार आने वाला है जो एक रंगों का त्योहार है। होली का त्योहार हर साल बसंत ऋतु में बहुत धूम-धाम से मनाया जाता है। यह रंगों का बहुत प्राचीन पर्व है। इस दिन आप सभी अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को बधाई देते हैं। दोस्तों आपने whatsapp ya facebook पर किसी भी त्यौहार से पहले wishes और wishing website का लिंक जरूर देखा होगा।

holi wishing script

किसी भी events की google search काफी अधिक होती है जिससे bloggers अच्छी earning कर लेते हैं। तो अगर आप भी होली के लिए अपनी खुद की wishing website बनाकर पैसे कमाना चाहते हैं तो यह पोस्ट आपके लिए ही है। इस पोस्ट में हम आपको holi event के लिए Holi Wishing Script देंगे। इस script को आप Blogger पर आसानी से upload करके holi wishing website बना सकते हैं।

Happy Holi Wishing Script

इस script ko blogger में install करने के बाद यह कैसी दिखाई देती है इसके लिए आप demo button पर क्लिक करके demo देख सकते हैं। अगर आपको थोड़ी बहुत coding आती है तो आप इसमें changes करके अपने अनुसार look भी दे सकते हैं।
Demo | Download

आप इस script को दिए गए download link से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

Script Features क्या है?

इस wishing website script में आपको कुछ ऐसे features मिलते हैं जो सभी वेबसाइट के लिए जरूरी होते हैं। ये सभी फीचर इस स्क्रिप्ट को खास बनाते हैं।

1) Fast Loading : ये script blogger पर fast loading काम करती है। जिससे वेबसाइट लोड होने में ज्यादा समय नहीं लेती है।

2) Adsense Ready : इस script में आपको adsense ads placement के लिए भी जगह भी दी गई है। जहां पर आप अपने adsense ya other ads network ke ads लगा सकते हैं और उससे पैसे कमा सकते हैं।

3) Castemize : इस script को आप अपनी तरह से भी castemize और edit भी कर सकते हैं और इस स्क्रिप्ट को एक बेहतरीन लुक दे सकते हैं जिससे वेबसाइट यूजर्स को पसंद आए और viral भी हो।

4) Share Buttons : इस script में आपको whatsapp का share button भी दिया गया है। शेयर बटन के माध्यम से यूजर्स साइट पसंद आने पर अपने दोस्तों को भी मैसेज भेज सकते हैं जिससे आपकी wishing website का traffic और earning increase होती है।

5) Free Script : दोस्तों ये  wishing script आप सबके लिए 100% free है।

Blogger में Wishing Website कैसे बनायें?

Blogger में किसी भी event के लिए आप free में आसानी से एक wishing website बना सकते हैं। इसके लिए आपको नीचे दिए गए steps को फोलो करना है।

Step 1: सबसे पहले blogger.com पर जाकर अपनी gmail id से login करने के बाद create new blog पर क्लिक करें।

create new blog

अब title में अपनी वेबसाइट का नाम और address में अपने wishing blog के लिए एक url डालने के बाद Create blog पर क्लिक कर दें।

Step 2: Blogger dashboard में आने के बाद Theme में जाकर Contempo में 2nd theme select करके apply कर दें।

Festival Wishing Website Theme

Step 3: अब नीचे scroll करके Revert to Classic themes पर क्लिक कर दें।

Revert Classic Theme

Step 4: अब जो wishing script आपके पास है उसके code को copy कर लें।

wishing website code

  • Navbar को off कर दें।
  • इस code की जगह पर अपनी wishing website का code paste कर दें
  • Code replace करने के बाद Save Theme पर क्लिक करें।
अब आपकी wishing website बनकर तैयार है आप view blog के माध्यम से open करके देख सकते हैं।

आप इस happy holi wishing script की मदद से blogger में एक holi wishing website आसानी से बना सकते हैं और उस पर adsense या adsense alternative ads लगाकर अपनी विशिंग वेबसाइट से पैसे भी कमा सकते हैं।
अगर आपका कोई सवाल है तो आप हमें comment करके पूछ सकते हैं। साथ ही आपको advance में होली की हार्दिक शुभकामनाएं!

Post a Comment

Previous Post Next Post