नवरात्रि का पावन पर्व हर बार बहुत धूमधाम से मनाया जाता है। इस पर्व का हिन्दुओं में एक खास महत्व है। नवरात्रि पर्व नौ दिनों तक चलता है। शारदीय नवरात्र के दसवें दिन दशहरा का महापर्व मनाया जाता है। दोस्तों इस पोस्ट में हम आपके लिए Navratri Wishing Script लेकर आये हैं। आप इस script का प्रयोग करके Blogger में आसानी से Wishing Website create कर सकते हैं।

navratri wishing script for blogger

दोस्तों इस Wishing Script को हमारे द्वारा ही degin किया गया है और इसमें सभी features को भी add किया गया है तो चलिए हम इसके बारे में जानते हैं।

Navratri Wishing Script

दोस्तों जैसाकि आपको पता ही है कि बहुत से ब्लॉगर सिर्फ festival blogging के माध्यम से अच्छी खासी कमाई कर रहे हैं। अगर आप भी एक Navratri Wishing website बनाकर उसे Social Media पर viral कर देते हैं तो आप भी earning कर सकते हैं।

Wishing Website से earning करने के लिए आपको अपनी wishing website में adsense ads, other ads लगाने होते हैं जिससे आपकी earning होती है। हम आपको इस पोस्ट में जो navratri script देंगे उसमें आपको कुछ change करने होंगे और उसके बाद blogger में install कर देना होगा।

Navratri Wishing Script Features

आप इस स्क्रिप्ट को अपने अनुसार भी customize या edit भी कर सकते हैं। इस wishing script में निम्न features दिए गए हैं।

navratri wishing script

  • Change Any Image & Text
  • Looking Beautiful
  • Adsense Friendly
  • Optimized for High Ads Revenue
  • High Speed
  • Facebook & Whatsapp Share Button etc.

Navratri Wishing Script में क्या Changes करने हैं?

सबसे पहले आपको नीचे दिए गए download button पर क्लिक करके wishing script को डाउनलोड कर लेना है। स्क्रिप्ट डाउनलोड करने के बाद उसे Notepad++ में open करके निम्न changes कर देने है।

1. Blog URL- आपको अपने ब्लॉग के URL को इस Script में YourWebsite.com or blog url की जगह paste कर देना है।
2. Advertisement- इस script में ads placement की जगह भी दी गई है जहां पर आपको अपने adsense ads या others ads के code को paste कर देना है।
3. Google Analytics- आप इसमें traffic ko analyze करने के लिए Google Analytics code भी लगा सकते हैं।
4. Sharing URL- Facebook or Whatsapp Sharing URL में अपने ब्लॉग के यूआरएल को ऐड कर देना है।


ये सभी changes करने के बाद अब आप इस wishing script को blogger में install कर सकते हैं। आप सभी को हमारी तरफ से नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं।


Conclusion-

उम्मीद है कि आपको इस पोस्ट में दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी। दोस्तों अगर आपको इस script को download, install या edit करने में कोई परेशानी आती है तो comment करके बतायें।